घूंस लेते पीआरडी का प्रशासनिक अधिकारी विजिलेंस के हत्थे चढ़ा

 

विजिलेंस टीम ने पीआरडी कार्यालय के प्रशासनिक अधिकारी को 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। प्रशासनिक अधिकारी अश्विनी कुमार ने यह रिश्वत ड्यूटी लगाने के नाम पर मांगी थी।शिकायतकर्ता ने शिकायत की थी कि उसके पीआरडी कार्यालय में तैनात प्रशासनिक अधिकारी अश्विनी कुमार से ड्यूटी लगाने का निवेदन किया तो उनके द्वारा ड्यूटी लगाने की एवज में दस हजार रूपये की मांग की गई थी। शिकायतकर्ता प्रार्थी की ड्यूटी अक्टूबर महीने में जिला आबकारी कार्यालय रुद्रपुर में लगाई गई है। प्रार्थी द्वारा अपनी पारिवारिक समस्या के चलते अपनी ड्यूटी गदरपुर की ओर लगाने का निवेदन किया गया था।
जिस पर प्रशासनिक अधिकारी 10 हजार रुपये की रिश्वत मांग रहा था। इस पर सेक्टर हल्द्वानी में प्राप्त शिकायत पर निदेशक सतर्कता उत्तरखंड के आदेशों के अनुसार सीओ अनिल मनराल सेक्टर हल्द्वानी के पर्यवेक्षण में व निरीक्षक मनोहर सिंह दसोनी के नेतृत्व में विजिलेंस की टीम ने पीआरडी कार्यालय में नियुक्त
प्रशासनिक अधिकारी अश्विनी कुमार पुत्र ऋषीवीर सिंह नि. ग्राम सिकंदराबाद उझानी थाना मुजरिया जिला बदायूं हॉल निवासी कलेक्ट्रेट कॉलोनी मकान डी- 4, रुद्रपुर जनपद ऊधमसिंहनगर को शिकायतकर्ता से 10,000/- रूपये (दस हजार रूपये) की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *