शादी में बैंड बाजे वालों के साथ छतरी पकड़े दो लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचला, मौत

 

रुड़की के मंगलोर में बैंड बाजे वालों की टीम में छतरी पकड़े दो लोगों को तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया जिससे उनकी मौत हो गई।
मिली जानकारी के अनुसार मंगलौर नगर के अलग-अलग मोहल्ले के रहने वाले दो युवक शनिवार रात बैंड बाजे वालों के साथ मजदूरी करने के लिए कोतवाली मंगलौर क्षेत्र के गांव लिब्बरहेडी गए थे । बैंड संचालक द्वारा उन्हें बारात में छतरी पकड़ने की जिम्मेदारी दी गई थी। बताया गया कि बारात की तैयारी चल रही थी बैंड बाजे वाले भी तैयारी कर रहे थे। हाईवे के किनारे दोनों युवक छतरी पकड़े खड़े हुए थे तभी रुड़की की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार वाहन ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने दोनों घायलों को रुड़की के सरकारी अस्पताल भिजवाया जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। रविवार सुबह पोस्टमार्टम करने के बाद दोनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए। मृतकों के नाम साहवेज पुत्र वाजिद कुरैशी उम्र 22 वर्ष निवासी मोहल्ला किला तथा 15 वर्षीय आसियान अहमद पुत्र रियासत अली निवासी मोहल्ला हल्का मजबता मंगलौर बताए गए हैं। उक्त दोनों की मौत पर उनके घरों में मातम पसरा है।
इधर पूर्व विधायक काजी निजामुद्दीन अपने अन्य साथियों के साथ मृतकों के घर पहुंचे तथा परिजनों को उन्होंने सांत्वना दी।

उधर एसआई अमरचंद शर्मा ने बताया कि इस संबंध में अभी तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर आरोपी वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *