राजकीयकरण की मांग को लेकर पेयजल कार्मिकों ने किया विधानसभा कूच, अब मुख्यालय में प्रतिदिन दो घंटे का होगा सांकेतिक धरना

 

जल संस्थान, जल निगम संयुक्त मोर्चा ने राजकीयकरण की मांग को लेकर राजधानी में आज रैली निकालकर विधानसभा कूच किया। उक्त रैली को विधानसभा बैरिकेटिंग पर रोक दिया गया जहां रैली में शामिल संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों ने एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।
उधर एक दिन पूर्व पेयजल सचिव व अपर सचिव द्वारा संयुक्त मोर्चा को वार्ता के लिए आमंत्रित किया गया था। इस वार्ता में बताया गया कि शासन द्वारा पेयजल कार्मिकों की मांग पर शासन गंभीर है और मुख्यमंत्री के निर्देश पर शासन स्तर पर कार्यवाही शीर्ष प्राथमिकता पर की जा रही है। शासन द्वारा आंदोलन,हड़ताल न किये जाने के उपरांत मोर्चा की बैठक में तय हुआ कि जल जीवन मिशन के कार्यों के समयबद्ध होने के अलावा जनता को दिक्कत न हो उसे देखते हुए आंदोलन प्रतिदिन 2 घंटे सांकेतिक धरने के रूप में किया जाएगा।
रैली में शामिल रहे कार्मिकों में रमेश विजोला,विजय खाली,जितेंद्र सिंह,संजय जोशी,शीतल शाह,अजय बेलवाल,राम कुमार,श्याम नेगी,संदीप मल्होत्रा,राम चन्द्र सेमवाल,लाल सिंह,शिशुपाल सिंह रावत,लक्ष्मी नारायण भट्ट,आनंद सिंह राजपूत,मनमोहन सिंह नेगी,विनोद सिंह,आशीष तिवारी,धन सिंह चौहान, कुलदीप सैनी,जगत सिंह, रमेश शर्मा,सरिता नेगी समेत अन्य शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *