सीएम के आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर,व्यवस्थाएं दुरुस्त करने में जुटे हैं आला-अफसर

 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जल्द ही उत्तरकाशी का दौरा है। उनके आगमन की तैयारी को लेकर प्रशासन और आला-अफसरों की टीम व्यवस्था दुरुस्त करने में लगी है। व्यवस्थाएं दुरुस्त करने को लेकर अधिकारियों को जिम्मेदारी बांटी गई हैं। मैदान से लेकर सड़कों को दुरूस्त करने,रंगाई,पुताई,सौंदर्यीकरण आदि कराने को लेकर जिम्मेदारी सौंपी गई है। उधर रामलीला मैदान जहाँ मुख्यमंत्री की जनसभा होनी है वहाँ आज पंडाल,मंच आदि लगाने का कार्य भी शुरू हो गया है। स्थानीय विधायक,डीएम ने आज व्यवस्था बनाने में जुटे अधिकारियों की मौजूदगी में व्यवस्थाओं का जायजा भी लिया और व्यवस्था के कार्यों को लेकर जरूरी निर्देश भी दिए।
गौरतलब है कि तामाखानी सुरंग के मुहाने से लेकर बस अड्डा,भटवाड़ी रोड,भैरव चौक से लेकर विश्वनाथ चौक तक स्वच्छता से लेकर सौंदर्यीकरण किया जा रहा है। रामलीला मैदान को सपाट करने के साथ ही इसके चारों ओर की लोकेशन को भी दुरुस्त किया गया है। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के उत्तरकाशी आगमन पर जनसभा के अलावा रोड शो भी होना है लिहाजा रोड शो के दौरान सड़क से लेकर उसके दोनों ओर लुक अच्छा दिखे इसे देखते हुए दीवारों आदि में रंग-रोगन के साथ पेंटिंग आदि का कार्य भी हो रहा है।
इधर मुख्यमंत्री के आगमन पर नगर की तस्वीर बदलने और व्यवस्थाएं दुरुस्त होने को लेकर पब्लिक का रिएक्शन भी आ रहा है। पब्लिक की नजर में नगर में मुख्यमंत्री के आगमन पर जिस तरह से व्यवस्थाएं सुधरती दिख रही है उसे बेहतर बताया जा रहा है। पब्लिक यहाँ तक कह रही है कि समय-समय पर इसी तरह वीवीआईपी आते रहें तो कम से कम इस बहाने व्यवस्था दुरुस्त तो होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *