नगर पालिका उत्तरकाशी में सम्मान के साथ विदाई,पांच साल की यादों को किया साझा

 

मौजूदा नगर पालिका बोर्ड का पांच साल का कार्यकाल पूर्ण होने के बाद आज नगर पालिका परिषद बाड़ाहाट,उत्तरकाशी में बोर्ड के अध्यक्ष समेत सभासदों को विदाई दी गई। उत्तरकाशी में पहली मर्तबा इस बोर्ड के सम्मान में विदाई समारोह आयोजित हुआ। नगर पालिका कार्मिको द्वारा निवर्तमान बोर्ड के अध्यक्ष समेत सभासदों को फूल मालाओं के साथ शाल ओढ़ाकर सम्मान किया गया। बाकायदा विदाई सम्मान समारोह उपरांत अध्यक्ष रमेश सेमवाल को ढोल-नगाड़ों के साथ उनके आवास तक सम्मान के साथ पहुंचाया गया। विदाई समारोह में सभी ने अपने खट्टे-मीठे अनुभव साझा किए। विदाई समारोह में यह बात लगभग सभी की जुबां पर आई कि अध्यक्ष,सभासद और पालिका कर्मियों के बीच कभी भी किसी तरह की नाराजगी, मनमुटाव नहीं हुआ। सभी सदस्यों और अध्यक्ष के बीच एक टीम की भावना रही। सभी ने अध्यक्ष को व्यवहारिक बताया।
विदाई समारोह में सभी सदस्यों समेत अध्यक्ष ने पालिका के सफाई कर्मियों की उनसे मिले सहयोग की प्रशंसा की और अब बोर्ड में न रहते हुए भरोसा दिलाया कि वे उनके साथ हैं।
विदाई समारोह के समापन पर पालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल ने कहा कि वे सभी सदस्यों,पालिका कर्मियों समेत सफाई कर्मियों का तहदिल से आभार व्यक्त करते हैं कि उन्हें 5 साल में बेहतर साथ मिला। उन्होंने कहा कि बोर्ड में अध्यक्ष रहते उन्होंने जिन कार्यों को पहले अपने मेनिफेस्टो में रखा था उसे पूरा किया। उन्होंने माना कि 5 साल के कार्यकाल में कूड़े की समस्या निश्चित रही। कूड़े के निस्तारण की कोशिश की गई और काफी हद तक हम उसमे सफल भी रहे। उन्होंने कहा कि जनहित को देखते हुए नगर के लिये सिटी बस सेवा उन्होंने शुरू की जिसका लाभ लोगों को मिलेगा। उन्होंने कहा कि आगे भी वे जनता के बीच रहते हुए जनहित के कार्यों के लिये सभी के साथ रहेंगे।
विदाई समारोह में सभासद उषा चौहान, गोविंद सिंह,बुद्धि सिंह,महावीर चौहान, देवेन्द्र चौहान, मनोज शाह,देवराज बिष्ट,ईओ शिव कुमार चौहान,सुनील मौर्य समेत सभी पालिका कर्मी मौजूद रहे। विदाई समारोह का संचालन पालिकाकर्मी भैरव दत्त जोशी ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *