ब्ब्रह्मकुमारीज का कल विश्वनाथ मंदिर परिसर में ‘मूल्य आधारित सेवा द्वारा समृद्ध समाज की पुर्नस्थापना’ अभियान का कार्यक्रम

 

उत्तरकाशी के काशीविश्वनाथ मंदिर परिसर में ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय माउंट आबू,राजस्थान के मानव समाज सेवा प्रभाग की ओर से एक अभियान आयोजित किया जा रहा है। राजयोगी ब्रह्मकुमार मेहर चंद जो कि सीनियर नेशनल कॉर्डिनेटर स्पोर्ट्स विंग निदेशक ब्रह्मकुमारीज उत्तराखंड भी हैं ने आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उत्तराखंड के विभिन्न नगरों में मूल्य आधारित सेवा द्वारा समृद्ध समाज की पुर्नस्थापना अभियान किया जा चुका है जो कि सफल रहा। उन्होंने बताया कि ब्रह्मकुमारीज द्वारा कल इसी विषय को लेकर उत्तरकाशी के काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में इस अभियान का आगमन कराया जा रहा है। जिसमे मुख्य वक्ता ब्रह्मकुमारीज के प्रो.ई.गिरीश भाई मोटिवेशनल स्पीकर मुम्बई व डॉ. दिलीप नलगे भाई मोटिवेशनल स्पीकर मुम्बई होंगे। उन्होंने बताया कि अभियान के तहत ईश्वरीय विश्वविद्यालय का समाज सेवा प्रभाग समाज सेवकों को उत्कृष्ट सेवाओं के लिए मार्ग प्रशस्त भी करेगा। इस अवसर पर ब्रह्मकुमार भ्राता वीरेंद्र जी,सतेन्द्र पंवार आदि भी मौजूद थे।
उधर कल 5 नवम्बर को होने वाले ब्रह्मकुमारीज के कार्यक्रम की जो जानकारी मिली है उसमें बतौर मुख्य अतिथि सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह व कार्यक्रम के अध्यक्ष विधायक गंगोत्री सुरेश चौहान होंगे व कार्यक्रम के संयोजक वी. के.वीरेंद्र भाई मुख्यालय संयोजक समाज सेवा प्रभाग होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *