सीओ की पत्नी की हत्या, बेटे ने किया कत्ल

 

 

देहरादून/ राजधानी आज एक सनसनी हत्याकांड से दहल गयी। बलबीर रोड स्थित जज कॉलोनी में रहने वाले डिप्टी एसपी मलखान सिंह के बेटे ने अपनी मां को ही मौत के घाट उतार दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही देहरादून एसएसपी अजय सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश की। पुलिस के मुताबिक मलखान सिंह यूपी के मुरादाबाद जिले में डिप्टी एसपी के पद पर तैनात है।उनकी पत्नी और एक बेटा देहरादून में बलबीर रोड पर जज कॉलोनी में रहते है। बताया जा रहा है कि मां की हत्या के बाद आरोपी बेटे ने आत्महत्या का प्रयास भी किया, जिसको पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। आरोपी बेटे का नाम आदित्य है।

जानकारी के मुताबिक डिप्टी एसपी मलखान सिंह के दो बेटे है. दूसरा बेटा दिल्ली में नौकरी करता है. बताया जा रहा है कि मां की हत्या के बाद आरोपी बेटे ने आत्महत्या का प्रयास भी किया, जिसको पुलिस ने हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। आरोपी बेटे का नाम आदित्य है।

आसपास के लोगों का कहना है कि आरोपी की मानसिक स्थिति सही नहीं है और उसका इलाज चल रहा है। आरोपी एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा था, जो बीच में ही पढ़ाई छोड़कर घर आ गया था। पूलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *