20 फरवरी तक मांगो का शासनादेश जारी न हुआ तो 24 फरवरी से जल-संस्थान, जल निगम संयुक्त मोर्चा की हड़ताल में जाने की तैयारी

 

जल निगम,जल संस्थान संयुक्त मोर्चा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि मोर्चा ने 24 फरवरी से हड़ताल पर जाने की तैयारी शुरू कर दी है। देहरादून के संघ भवन में आज हुई बैठक में जल संस्थान और जलनिगम का एकीकरण करते हुए इसके राजकीयकरण करने,इस विषय को कैबिनेट में लाने और यूयूएसडीए द्वारा सीवरेज आदि के किये जा रहे सभी कार्यों को जल संस्थान व जल निगम को हस्तांतरित किये जाने की मांग की गई। इसके अलावा शहरी विकास द्वारा पूर्व में एडीवी से कराए कार्यों की एसआईटी से जांच की मांग भी की गई।
बैठक में बताया गया कि पूर्व में मुख्यमंत्री के आश्वासन पर आंदोलन को 20 फरवरी तक स्थगित कर दिया गया था बावजूद शासन के अधिकारियों ने अभी तक एक भी मांग का शासनादेश जारी नहीं किया। लिहाजा 20 फरवरी तक यदि उनकी मांगों का शासनादेश जारी नहीं होता है तो 21 फरवरी को उच्चाधिकार समिति की बैठक के बाद 24 फरवरी से संयुक्त मोर्चा हड़ताल पर जाने को विवश होगा।
बैठक में रमेश विजोला,विजय खाली,श्याम सिंह नेगी,राम चन्द्र सेमवाल,लाल सिंह रौतेला,शिशु पाल सिंह रावत,आशीष तिवारी,संदीप मल्होत्रा,आनंद सिंह राजपूत,लक्ष्मी नारायण भट्ट,राम कुमार,भजन सिंह चौहान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *