लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पूरे दमखम के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी : मंत्री प्रसाद

 

उत्तरकाशी में कांग्रेस पार्टी के चुनाव पर्यवेक्षक पूर्व मंत्री, मंत्री प्रसाद नैथानी ने उत्तरकाशी में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेसियों से मंत्रणा की।
उधर मीडिया से बातचीत में श्री नैथानी ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी पूरे दमखम के साथ लोकसभा चुनाव मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि हर सेक्टर हर बूथ पर कार्यकर्ताओं के साथ चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जा रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के खिलाफ बोलने वालों के घर सीआईडी, सीबीसीआईडी,सीबीआई, इडी की छापेमारी की जा रही है जिसे पूरा देश देख रहा है। उन्होंने हरक सिंह रावत के घर छापेमारी को राजनीतिक द्वेष की भावना बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा छापेमारी कर चुनाव के दौरान भय का वातावरण पैदा कर रही है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सोनिया गांधी,पी चिदम्बरम आदि कांग्रेसी नेताओं की हर प्रकार से जाँच हुई मगर निकला कुछ नही। उन्होंने कहा कि छापेमारी से वह डरेगा जो चोर होगा। उन्होंने कहा कि इन सभी बातों का जवाब लोकसभा चुनाव में जनता देगी।उन्होंने पार्टी छोड़ रहे कार्यकर्ताओं को कहा कि जो गए अच्छा किया जब बाढ़ आती है तो कचरा भी बाढ़ के साथ बह जाता है।
उधर UCC के सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी भाजपा सरकार के किसी एजेंडे पर बात कर रहे हैं उन्हें सरकार देश द्रोही करार रही है। उन्होंने सिविल यूनिफॉर्म पर चुटकी लेकर कहा कि अभी तो सरकार ने प्रेशर कुकर में दाल पकाई है जब बांटना शुरू करेंगे तो दाल कैसी बनी हुई है यह पता चल जायेगा। मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण समेत अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *